चले एक गांव की ओर !


  • शुक्रवार, 15 नवंबर 2013

    राजनीति पार्टियों का चुनावी दौरे

    भारतीय जनता पार्टी के धोद विधानसभा के उम्मीदवार गोरधनवर्मा चुनाव प्रचार करते हुए ग्राम मौल्यासी में पहुँचे उनके साथ में भारतीय जनता पार्टी के वरिस्ठ नेता जयसिंह बिडोली ,रामेशर रणवां, जिला प्रभारी सुरेन्द्रसिंह, संचालक शोभसिंह अनोखू और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता थे। जयसिंह बिडोली ने कहा इस बार गोरधनवर्मा आज तक के इतिहास में धोद में कमल का फूल लहरायेंगे, गोरधनवर्मा ने ग्राम वासियो की परेशानियो को देखते हुए ,गांव में सेवद बड़ी से लेकर तासर छोटी तक डामर कि सड़क और गांव में पानी की बड़ी टंकी (ऊपर) बनाने का वादा किया है और इसके बदले गांव वालो ने उनको बहुत भारी बहुमत से जिताने का निर्णय लिया है।  मेंहदी से कमल खिलाने की शुरुआत की...कमल के चिन्ह की मेंहदी लगाकर दुराचारियों की इस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया... मौल्यासी गांव की तरफ से गणमान्य लोगो ने  गोरधनवर्मा को माला पहनाकर स्वागत किया और  समस्त ग्रामवासियो की तरफ से गोरधनवर्मा को भावी चुनाव में विजय होने के लिए शुभकामनायें।
    उसके बाद सीपीएम के उम्मीदवार पेमाराम वर्मा भी गांव वालो कि तरफ से वोट मांगने आये लेकिन हर बार तरह इस बार माहौल सीपीएम कि तरफ़ नहि था, गॉंव और धोद मे विकास भी बहुत बड़ा मुदा था। पेमाराम वर्मा को गांव के सीपीएम कार्यकर्त्ताऔ दौरा 25000 रूपये भी चंदा के तौर पर दिये गये। 
    उसके बाद कौंग्रेस के उम्मीदवार नोपाराम वर्मा भीं आये लेकिन कांग्रेस सरकार  पुरे देश मे आरोपों से घिरी थी राजस्थान सरकार भी भंवरी कांड से पुरी तरह बदनाम थी और गहलोत से भी परेशान थी,इस क असर हर जगह दिखाईं दिया, और नेपाराम को गांव वालो ने सम्मान साथ विदा कर दिया। 
    और अन्तिम मे आये बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे राजीव वर्मा जिन्होंने पहले बीजेपी के नाम से अपने नाम का प्रचार करवाया फ़िर टिकट नहि मिलने के क़ारण निर्दलीय खड़े हुये राजीव के खिलाफ गांव वालो का गुस्सा जब सामने आया, जब राजीव आये तो एक भी गांव वाला उसके सम्मान के लिये नहि आया। और अंतिम तौर पे ये लगता है कि हमेशा से राजस्थान में कॉमरेडों का गढ़ माना जाने वाला वाला धोद विधानसभा धवस्त होता दिख रहा है। इसका मुख्य कारण  गॉंव और धोद मे विकास एंव मोदी लहर हो सकता है। 

    कोई टिप्पणी नहीं:

    एक टिप्पणी भेजें

    Thanks

    Members of site

    आप भी इस वेबसाइट के मेम्बर बन सकते है उपर दिए गये Follow बटन पे Click करो